Skip to main content

ओप्पो ने लॉन्च किया सबसे सस्ता और स्लिम स्मार्ट फोन

ओप्पो ने लॉन्च किया सबसे और स्लिम सस्ता स्मार्ट फोन

                                                              
जी हाँ दोस्तों आज एक बार फिर हम आपके बिच लाये न्यू ओप्पो का स्मार्ट फोन जो होगा आपके बजट में ओप्पो ने कुछ ही दिनों पहले लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता स्मार्ट फोन जो होगा सब बड़े से बड़े स्मार्ट फोनो का बाप और होगा आपके बजट में इसके लुक और बॉडी सेप की बात करें तो बेहद ही आकर्षक लुक और बॉडी सैप है जिससे हर कोई पाना चाहेगा क्योंकि ओप्पो ने इसको बड़े ही आकर्षक लुक के साथ इसको तीन गारडीअन्ट कलर में आपके सामने रखा है और इसके बैक की बात करें तो इसके पीछे ३डी प्रिंट्स बने हुए और ये प्रिंट्स इसकी सुंदरता में चार चाँद लगा देते है आइये हम इसको और विस्तार से जानते है।

1. सबसे पहले इसके कमरे के बारे में बात करते है तो इसका फ्रंट कैमरा १३ मेगा पिक्सल का जिसमे लतरा कलर फील उप और फेस ब्यूटी और आल ब्यूटी के साथ फेस अनलॉक का भी बड़ा मजेदार सिस्टम है और इसमें एक और खास बात है जो और किसी स्मार्ट मोबाइल में ही ये की जब भी इससे फोटो कैप्चर करते है तो इसमें ऑटो कलर फील  अप हो जाता है जो और किसी भी फोन में नहीं आता है इसमें नाईट मोड कैमरा तो सुपर ही इतनी क्लियर फोटो तो किसी बड़े कैमरे में भी नहीं आती और इसमें डे मोड के साथै और भी मजेदार सिस्टम है और इसमें गूगल के लेंस लगे हुए है जो और भी ज्यादा ज़ूम कर्म हमारी मदद करते है और इसमें स्लो मोशन वीडियो भी बड़े आराम से हो जाता है।

2. अब इसके बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी 4230 mAh  की है जो लगातार नेट का उपयोग करे और आजकल तो pubg  खेले तो पुरे दिन बैक रखती है तो है न कमाल की और यूट्यूब और सभी सोशल प्लेटफार्म पे चैट करें तो इसकी बेटरी कभी ख़त्म भी नहीं होगी और मजेदार बात तो ये की इससमे एक ऐसा सेंसर लगा हुआ है जिससे इसको पावर सेविंग मोड में इसको 10% ज्यादा बचता है और इसके चार्ज की बात करें तो ये 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

3. इसकी स्क्रीन रेजुलेशन फुल अल्ट्रा अच् डी है जो 1080 से ऊपर की है और इसका वर्जन कलर os 6.0 बेसड ऑन एंड्राइड पि है जो आज तक सबसे फ़ास्ट वर्जन है और इसका सॉफ्टवेयर मीडिया टेक्  हेलिओ पि 70 का है जो फोन को हमेशा अच्छी स्पीड देता है जिससे आपका फोन न तो कभी हैक होगा और न ही कभी कोई इस्सू होगा  और इसकी फूल स्क्रीन है जो की 15.8 cm है जो आपको फुल स्क्रीन का मजा देगी इसमें कोर्निंग स्क्रीन ग्लास भी लगा होता है जो स्क्रीन कपूरा प्रोटेक्ट करता है इसका चार्जर ५वाल्ट का है जो फोन को जल्दी ही फुल चार्ज कर  देता है।

4.इसमें इ कम्पास सेंसर लाइट सेंसर ग्रेविटी सेंसर फिंगरप्रिंट सेंसर प्रोक्सिमिटी सेंसर ऑक्सेलोमेटेर सेंसर आदि बहुत उपयोगी सेंसर लगे हुए है जो आपके फोन हमेशा सुरक्षित रखते है। 

Comments

Popular posts from this blog

रीयल मी ने निकाला अपना आज तक सबसे फास्ट और हाई टेक फोन

रीयल मी ने निकाला अपना आज तक सबसे फास्ट और हाई टेक फोन ओप्पो के द्वारा संचालित ये कम्पनी अब खुद के फोन निकालने लगी है कुछ ही समय में सबसे सफल साबित हुई इस कम्पनी ने अपने एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में लॉन्च किए जो आज तक के सबसे बढ़िया फोन साबित हुए इसी के साथ रीयल मी ने अपना सीरयल नंबर 5 यानी की रीयल मी 5 निकला है जो आज तक सबसे हाई तक फोन है इतना ही यदि हम इसके फीचर्स की बाद करे तो ये कुछ इस प्रकार है बैटरी पॉवर , इसकी बैटरी 5000 MAH की है जिसकी होड़ या इसका मुकाबला कोई ओर नहीं कर सकता ओर इसका 10 V का चार्जर फोन को लगभग 1 घंटे में फुल चार्ज कर देता है 5000 mAH की बैटरी आपको लगातार  12 की क्षमता के साथ ये आपको उसका पॉवर देगी तो आज कल लोग pubg मोबाइल गेम के लिए स्मार्ट से भी स्मार्ट फोन खरीदते है तो रीयल मी आपको दे रहा है 12 घंटे का बैटरी पॉवर जिससे आप बिना कोई संकोच के अपना गेम खेल सकते है स्क्रीन  रीयल मी आपको फुल अल्ट्रा एचडी स्क्रीन दे रहा है ओर इसी के साथ गोरिला ग्लास भी जो स्क्रीन को टूटने फूटने से बचाता है कैमरा। रीयल मी 5 में आपको मिलेंगे 4 रेयर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा यद

Which mobile is better in 25k in india ?

 आज की इस तेज़ रफ़्तार वाली दुनिया में मोबाइल फ़ोन हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। चाहे आप प्रियजनों के साथ जुड़े रहना चाहते हों, चलते-फिरते काम करना चाहते हों, या बस मनोरंजन का आनंद लेना चाहते हों, सही स्मार्टफोन एक बड़ा बदलाव ला सकता है। लेकिन बाजार में इतने सारे विकल्प उपलब्ध होने के कारण, 25,000 रुपये से कम कीमत में सर्वश्रेष्ठ मोबाइल फोन चुनना एक कठिन काम हो सकता है। डरें नहीं, हमने आपको स्मार्टफ़ोन के समुद्र में नेविगेट करने और आपकी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप सही डिवाइस ढूंढने में मदद करने के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका तैयार की है। इस मूल्य सीमा में कुछ सर्वोत्तम प्रतिस्पर्धियों को उजागर करने के अलावा, हम खरीदारी से पहले विचार करने योग्य प्रमुख विशेषताओं, विशिष्टताओं और कारकों पर भी गौर करेंगे। विचार करने योग्य कारक विशिष्ट सेल फोन मॉडलों को देखने से पहले, यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस मूल्य सीमा में स्मार्टफोन का मूल्यांकन करते समय किन कारकों को ध्यान में रखा जाना चाहिए। यहां विचार करने योग्य कुछ महत्वपूर्ण पहलू दिए गए हैं। Performance:  सुचारू मल्टीटास्किंग और अंतराल-मुक

Apple iPhone 12 pro max मे 8 खास फीचर्स के बारे मे आइए जाने

 Apple iPhone 12 pro max मे  8 खास फीचर्स के बारे मे आइए जाने  एप्पल  कपनी ने आईफ़ोन 12 प्रो max मार्कट मे लांच कर दिया गया है और इस स्मार्ट फ़ोन मे  कई फीचर्स उपलब्ध है और एप्पल कपनी ने 5 स्मार्ट फ़ोन लांच किये उसमे से एक  मोबाईल आईफ़ोन 12 प्रो मैक्स भी शामिल  है जो की बहुत ही अच्छा लेटेस्ट फीस है और  आईफोन आज हमनें इस स्मार्टफोन  7 बेस्ट फीचर्स का जिक्र किया है  1. आईफ़ोन  5G आईफोन ने आखिर  5g क्षेत्र की सुविधा उपलब्ध करवाई है। एप्पल  आईफ़ोन  12 सीरीज़ कंपनी की पहली मोबाइल सीरीज़ है जो 5g महत्वपूर्ण  सपोर्ट करती है। आईफ़ोन  12 Pro मैक्स  स्मार्टफोन 5g कनेक्टिविटी के साथ शमिल है जो कंपनी के वर्ल्ड-क्लॉस  हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर इंटिग्रेशन से बनना  है। आईफोन 12 प्रो मैक्स में खतरनाक मेगापिक्सल फोटो खींच सकते और इसमें कई फीचर दिए गए हैं दुनिया का सबसे फर्स्ट क्लास मोबाइल है और इसमें फ़ास्टर डाउनलोड व अपलोड, हायर क्वॉलिटी वीडियो स्टीमिंग रियल टाईम इंटरेक्टिविटी एचडी फेसटाईम और अधिक गेमिंग की सुविधा शामिल है जैसे पपीजी, फ्री फायर, आदि कई गेम आसानी से खेल सकते हैं  एप्पल  आईफ़ोन  12 Pro मैक्स  में 4